एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित आगामी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है। इस फिल्म के साथ कुणाल खेमू निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। यह फिल्म अपनी कॉमेडी के लिए चर्चा पैदा कर रही है क्योंकि इसमें दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकार एक साथ आ रहे हैं। अब इसकी स्टारकास्ट से जुड़े एक नए अपडेट ने इसे वापस से सुर्खियों में ला दिया है। 

'मडगांव एक्सप्रेस' में होगा फुकरों का कैमियो?

रिपोर्ट्स की मानें तो 'मडगांव एक्सप्रेस' में लोकप्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'फुकरे' के सदस्यों के भी कैमियो होंगे। जानकारी के अनुसार, फिल्म में कुछ दिलचस्प विशेष भूमिकाएं भी हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'एक्सेल एंटरटेनमेंट के निर्माता दर्शकों के लिए कुछ बड़ी योजना बना रहे हैं। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि लोगों का मनोरंजन का भरपूर डोज देने के लिए इसमें फुकरे फ्रेंचाइजी के मुख्य कलाकारों पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा का दिलचस्प कैमियो हो सकता है।'

फैंस को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, 'मडगांव एक्सप्रेस और फुकरे दोनों फिल्में एक्सेल एंटरटेनमेंट के आईपी से संबंधित हैं, इसलिए निर्माताओं के पास मडगांव एक्सप्रेस में एक क्रॉस-ओवर हो सकता है, जो निश्चित रूप से सिनेमाघरों में हंसी का माहौल पैदा करेगा।' 'मडगांव एक्सप्रेस' की बात करें तो इसमें तीन दोस्तों की तिकड़ी गोवा की मजेदार यात्रा पर निकलती है। हालांकि, विभिन्न परिस्थितियों में फंसने के कारण यह ट्रिप तीनों के लिए एक दुखद सपना बन जाती है। 

फिल्म की स्टारकास्ट, रिलीज 

'मडगांव एक्सप्रेस' में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी के साथ नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म लोगों को मनोरंजन का भरपूर डोज देने का वादा करती है। यह दर्शकों को कॉमेडी, पागलपन भरे रोमांच और शुद्ध मनोरंजन के मिश्रण से भरी एक आनंदमय यात्रा पर ले जाएगी। 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।