रोडवेज बस स्टैंड के नजदीक आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवर ब्रिज के ऊपर बजरी माफिया और पुलिस फिर आमने-सामने हो गए. बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग करने का फिर से दुस्साहस किया है, हालांकि पुलिस फायरिंग को नकार रही है. नाकाबंदी कर पुलिस ने तीन बजरी माफियाओं को हिरासत में लेकर चार ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ा है.

जानकारी के मुताबिक सदर थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली को लेकर बजरी माफिया एनएच 44 पर जा रहे हैं. सदर थाना पुलिस अतिरिक्त पुलिस बल को साथ लेकर कार्रवाई करने के लिए हाईवे पर पहुंच गई. 

पुलिस द्वारा रोडवेज बस स्टैंड के पास ओवर ब्रिज के ऊपर जैसे ही बजरी माफिया को रोकने का प्रयास किया तो फायरिंग कर दी. बजरी माफिया पुलिस पर फायरिंग कर तेज रफ्तार में ट्रैक्टर के प्रेशर से ट्राली को उठाकर बजरी को हाईवे पर खाली कर भागने लगा गए. लेकिन आगे जाकर पुलिस ने नाकाबंदी लगा दी. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने करीब तीन बजरी माफिया को हिरासत में लेकर चार ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ा है.

हाईवे पर फैलाई बजरी

रोडवेज बस स्टैंड से लेकर करीब एक किलोमीटर की दूरी तक बजरी माफियाओं ने ट्रैक्टर ट्राली को तेज रफ्तार में चलाकर बजरी को खाली किया है. हाईवे पर चारों तरफ बजरी फैल गई है. जिससे वाहन चालकों को आवागमन में असुविधा हो रही है.

पुलिस कर रही मामले की जांच,सीओ

घटना को लेकर को सिटी तपेंद्र मीणा ने बताया हाईवे पर बजरी माफिया को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई गई थी. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कुछ बजरी माफियाओं को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर ट्राली को भी पकड़ा है. उन्होंने कहा बजरी माफियाओं पर हथियार हो सकते हैं,लेकिन फायरिंग की घटना अभी तक निकल कर सामने नहीं आई है.