राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपरलीक प्रकरणों को लेकर एक फिर से बड़ी बात बोल दी है। सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को शाहपुरा के कोटड़ी में श्री सुरभि गौ-चिकित्सालय, गौ गृह एवं आईटीआई भवन के उद्घाटन और सामुदायिक भवन एवं किसान प्रशिक्षण सभागार के विस्तारीकरण के शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि पेपरलीक प्रकरणों में एसआईटी द्वारा अब तक 115 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन प्रकरणों में छोटी मछलियां ही नहीं मगरमच्छ भी पकड़े जा रहे हैं। युवाओं के सपनों पर कुठाराघात करने वाले किसी भी अपराधी को नहीं बख्शा जाएगा।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार संकल्प पत्र तथा बजट में किए गए सभी वादों को धरातल पर उतारने के लिए लगातार काम कर रही है। उन्होंने आश्वस्त किया कि संकल्प पत्र में किए प्रत्येक वादे को पूरा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री भजन शर्मा ने इस दौरान कहा कि प्रदेशवासियों के उत्थान के लिए राज्य सरकार निरंतर कार्य कर रही है। बजट में शाहपुरा जिले के विकास का पूरा ध्यान रखा गया है। सीएम ने कहा कि  विभिन्न स्थानों पर सडक़ निर्माण एवं चौड़ाईकरण कार्य करवाए जाएंगे, जिससे शाहपुरा में सुदृढ सडक़ तंत्र विकसित हो सकेगा।

उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास के लिए यहां पीपलूंद में औद्योगिक क्षेत्र तथा पंडेर में औद्योगिक पार्क स्थापित किए जाएंगे। साथ ही, जहाजपुर में कन्या महाविद्यालय, कोटड़ी में नवीन महाविद्यालय, जहाजपुर में जनजाति छात्रावास और सरसिया में जनजाति बालिका छात्रावास खोलने जैसे अहम निर्णय लिए गए हैं।