दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. इसी साल उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. हाल में ही वह मुंबई में हुई वोटिंग में नजर आईं. जहां पहली बार उनका बेबी बंप भी नजर आया. मगर सोशल मीडिया पर जहरीली बातें करने वालों ने प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को भी नहीं छोड़ा. कुछ यूजर्स ने तो हद कर दी और एक्ट्रेस के बेबी बंप को फेक कहा और न जाने कैसी कैसी भद्दी बातें कहीं. इस बीच आलिया भट्ट, अहाना कुमरा, टीना दत्ता से लेकर तमाम स्टार्स ने दीपिका पादुकोण का समर्थन किया. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. दोनों ने फरवरी 2024 में गुडन्यूज सुनाई थी कि इस साल उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. प्रेग्नेंसी के चलते ही दीपिका इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी नहीं पहुंचीं.

दीपिका पादुकोण का पहली बार दिखा बेबी बंप

बीते सोमवार मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग हुई. इस दौरान रणबीर कपूर, प्रेम चोपड़ा, शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह से लेकर तमाम बॉलीवुड सितारे वोट डालने पहुंचे. यहां दीपिका पादुकोण भी व्हाइट टीशर्ट और जींस में नजर आईं. उनका पहली बार बेबी बंप भी नजर आया.

दीपिका को बेबी बंप को लेकर किया गया ट्रोल

मगर सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को बकवास बातें की गईं. शुरुआत में तो लोगों ने ये भी कहा था कि वह सरोगेसी के जरिए मां बनने वाली हैं क्योंकि बेबी बंप नहीं दिखा. इस बार बेबी बंप नजर आया तो ट्रोल सेना ने इसे फेक कह दिया. इस पर बॉलीवुड सितारों का गुस्सा फूटा और दीपिका का सपोर्ट किया.

दीपिका पादुकोण को मिला सपोर्ट

हुआ ये कि एक जर्नलिस्ट ने दीपिका पादुकोण की ट्रोलिंग पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, 'डियर सोशल मीडिया. दीपिका पादुकोण हाल में ही अपनी ड्यूटी के लिए बाहर निकलीं और उन्होंने वोट डाला. उन्होंने आप लोगों से फीडबैक नहीं मांगा है. उन्होंने आपसने बॉडी और प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं पूछा है. आपको कोई हक नहीं है कि उनकी जिंदगी पर इस तरह कमेंट्स करें. चुप हो जाओ और हद में रहो.'

आलिया भट्ट ने ऐसे किया सपोर्ट

इस पोस्ट पर अहाना कुमरा ने लिखा कि अच्छा कहा आपने. वहीं टीना दत्ता ने कहा, 'आपने एकदम सही कहा.' इसी तरह इस पोस्ट को आलिया भट्ट और सोनी राजदान समेत तमाम सितारों ने लाइक कर दीपिका पादुकोण के प्रति सपोर्ट किया.