धौलपुर । राजस्थान के धौलपुर में एक बहू को 3 बेटियों को जन्म देने से ससुरालीजनों इतनी यातनाएं दीं कि इलाज के दौरान बहू की मौत हो गई। मृतक के पिता ने ससुरालीजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव हरलाल का नगला के रहने वाले मृतक के पिता कैलाश चंद्र ने बताया कि 6 साल पहले उसने अपनी 28 साल की बेटी कविता की शादी आगरा जिले के बिचोला गांव के रहने वाले पप्पू के साथ की थी। शादी के एक साल बाद कविता ने बेटी को जन्म दिया था। बेटी का जन्म होने पर ससुरालीजनों को अच्छा नहीं लगा और कविता के साथ मारपीट कर उसे यातनाएं दी जाने लगीं। इसके बाद में कविता ने दो अन्य बेटियों को भी जन्म दिया। कविता की तीन बेटियां पैदा होने की वजह से ससुरालीजन उसके साथ मारपीट कर बच्चियों की परवरिश के लिए उनसे पैसों की डिमांड करने लगे। उस समय थाने में मामला दर्ज कराया था, लेकिन ससुरालीजनों द्वारा बेटा पैदा करने के लिए कविता पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था और उसके साथ मारपीट की जा रही थी। 
करीब 2 महीने पहले कविता के साथ ससुरालीजनों द्वारा बेरहमी से मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया गया था। कविता का इलाज चल रहा था और शनिवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पिता कैलाश चंद्र के मुताबिक ससुरालीजन 3 बेटी पैदा होने की वजह से कविता के साथ आए दिन मारपीट करते रहते थे और बेटा पैदा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। वहीं एएसआई सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि कैलाश चंद्र की बेटी कविता की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। मृतक के ससुरालीजनों के खिलाफ पहले से ही पुलिस थाने में दहेज का मामला भी दर्ज है।