राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में दिये गए बयान पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने 125 करोड़ हिंदुओं को अपमानित किया है ।

सीएम शर्मा ने मंगलवार को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा, सदन में राष्ट्रपति में अभिभाषण पर चर्चा थी, लेकिन राहुल ने उस पर एक शब्द भी नहीं बोला। विपक्ष के नेता में रूप में राहुल का पहला भाषण ही झूठ, निराशा और तथ्यहीन से भरा हुआ था। हिंदुओं को हिंसक और अवसरवादी बताना एक प्रतिपक्ष के नेता को शोभा नहीं देता है।

सीएम ने कहा, मैं राहुल से कहना चाहता हूं कि आपको पढ़ना होगा कि हिंदू कौन है। सीएम ने कहा, भगवान शिव की फोटो राहुल ने संसद में दिखाई। राहुल ने तो यह फोटो पाँच-सात साल से देखनी शुरू की है। लेकिन हिंदुओं में तो बच्चा जन्म लेता है तब से मृत्यु तक भगवान की फोटो को सीने से लगाकर रखता है। यह वो फोटो है जिसको राहुल के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि राहुल ने तो अपनी शपथ में भी ईश्वर का नाम नहीं लिया। सिर्फ एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए हिन्दुओं को गाली देना राहुल की आदत हो गई है। कांग्रेस का चरित्र हिंदू विरोधी है। क्या राहुल को अपने पूर्वजों से यही शिक्षा मिली थी। राहुल ने संसद में अग्निवीर और किसानों को लेकर भी गलत बयानबाजी की है। संसद में ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके झूठ का पर्दाफाश कर दिया था।