भरतपुर जिले में बयाना के गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र के गांव मन्नापुरा में शुक्रवार रात 11:30 बजे 11 हजार केवी बिजली का तार टूटने से भेड़ों के बाड़े में करंट दौड़ गया। हादसे में बाड़े की छत पर सो रहे पशुपालक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। वहीं, बाड़े में बंधी 20 भेड़ें भी करंट से झुलस कर मर गईं।

घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर गढ़ी बाजना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। शनिवार सुबह पुलिस ने बयाना सीएचसी में मृतक पशुपालक युवक रामेश्वर गुर्जर का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा। सूचना पर डिप्टी एसपी अमर सिंह मीना भी अस्पताल पहुंचे।

गढ़ी बाजना थाना के एएसआई राजाराम गुर्जर ने बताया कि गांव मन्नापुरा में शुक्रवार रात स्थानीय पशुपालक रामेश्वर गुर्जर (25) पुत्र प्रताप सिंह अपने खेत में बने भेड़ों के बाड़े की छत पर खाट पर सो रहा था। इसी दौरान रात करीब 11:30 बजे बाड़े के बगल में से गुजर रही 11 हजार केवी बिजली लाइन का तार अचानक टूट गया। करंट की चपेट में आकर पशुपालक युवक रामेश्वर गुर्जर गंभीर रूप से झुलस गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही बाड़े में बंधी 20 भेड़ें भी करंट की चपेट में आकर मर गईं। मृतक युवक का बयाना सीएचसी में पोस्टमॉर्टम कराया गया है। मामले में परिजनों की ओर से रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।