राजस्थान के सीकर जिले में बृहस्पतिवार सुबह बोलेरो और ब्रेजा कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में एक महिला और उसके नाती की मौत हो गई। वहीं महिला का पति, बेटी और दो अन्य लोग घायल हो गए।

घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि बोलेरो में सवार दस लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें सीकर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ब्रेजा और बोलेरो की हुई आपस में टक्कर

पुलिस के अनुसार दिल्ली में सीता कालोनी निवासी रमेश कुमार अपने स्वजनों के साथ चूरू जिले में सालासर बालाजी जी मंदिर में दर्शन करने के लिए बुधवार को पहुंचे थे। दर्शन करने के बाद बृहस्पतिवार सुबह वे ब्रेजा से वापस दिल्ली जा रहे थे।

इस बीच सुबह छह बजे सीकर जिले के नेछवा में सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी और ब्रेजा में आमने-सामने की टक्कर हो गई। दोनों ही गाड़ियों की गति तेज थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो 56 वर्षीय सुमन देवी और उसके डेढ़ साल के नाती रेयांश की मौत हो चुकी थी। 19 लोग घायल थे।

घायलों का चल रहा मानसिंह अस्पताल में इलाज

घायलों में सुमन के पति रमेश कुमार, बेटी मीनू, रेखा और चालक रमेश कुमार के अतिरिक्त बोलेरो में बैठे लोग भी शामिल थे। रेखा और रमेश की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के लिए रेफर किया गया। रमेश और मीनू को सीकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बोलेरो सवार लोगों का भी सीकर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि दुर्घटना में पीड़ित दिल्ली के परिवार के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है। उनके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर यह जानकारी मिली है कि वे दिल्ली में सीता कालोनी के निवासी थे, जिनमें से दो की मौत हो गई। दिल्ली में इनके स्वजनों को सूचना दी गई है।