टोंक में बुधवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। देवली जाने वाली सड़क मार्ग पर एक ट्रक और वैन की टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि वैन के परखच्चे उड़ गए।मेहंदवास थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब 1.30 सूचना मिली कि टोल के पास एक ट्रक और वैन की भिड़ंत हो गई है। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वैन में फंसे घायलों को बाहर निकालकर सआदत अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने राजेश और राजू लाल को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल तीन लोगों को जयपुर रेफर किया गया। इसमें घायल वैन ड्राइवर राकेश नायक की रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।मारुति वैन सवार एक शादी समारोह से देवली से लौट रहे थे। रात काफी होने के कारण वैन सवार पांचों लोग एक ढाबे पर रुके और चाय पी। यहां से निकलकर जैसे ही वे हाईवे पर आए, ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वैन के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

टोंक निवासी राजेश ग्वाला (50), राजूलाल, दिनेश और प्रहलाद अपने किसी परिचित के यहां शादी में शामिल होने के लिए देवली गए थे। उन्होंने राकेश नायक (36) की वैन किराए पर ली थी। शादी समारोह में शामिल होने के बाद सभी लोग मंगलवार की रात घर लौट रहे थे। इस दौरान रात करीब 1.30 बजे टोल से करीब आधा किलोमीटर पहले कोटा रोड पर घूम कर एक होटल पर चाय पीने रुके थे। चाय पीने के बाद सभी लोग रवाना हुए और हाईवे पर आने के बाद कट से टोंक की तरफ घूमने लगे। इस दौरान पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक के टक्कर से वैन के परखच्चे उड़ गए।