करौली । राजस्थान के करौली में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से अपने गांव लेकर आया। दूल्हा और दुल्हन को हेलिकॉप्टर से उतरता देख भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए। ग्रामीणों ने दूल्हा-दुल्हन का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद फूलों से सजी बग्गी में दूल्हा-दुल्हन को बैठाकर घर ले गया। गांव के जिस भी रास्ते से बग्गी निकली लोगों ने अभिवादन किया। 
दरअसल, दुल्हन हेमलता मीणा की इच्छा थी कि उसकी बारात हेलिकॉप्टर से उसके घर आए। इसकारण दूल्हा रजनेश मीणा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर में विदा कराकर अपने गांव हिंगोट लाया, जहां दूल्हा-दुल्हन का इंतजार कर रहे बड़ी संख्या में लोगों ने उनका स्वागत सम्मान किया। हेलिकॉप्टर के लिए बनाए गए अस्थायी हेलीपैड पर उतरे दूल्हा-दुल्हन रथ में बैठकर अपने घर के लिए रवाना हुए। 
घर पहुंचते ही परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों का भव्य स्वागत सम्मान किया। हेलिकॉप्टर में दूल्हा-दुल्हन के आने की खबर गांव सहित पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी रही और हेलिकॉप्टर देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इससे पहले दूल्हा हेलिकॉप्टर से बारात लेकर दुल्हन को लेने कुड़ावदा गांव पहुंचा। बताया जा रहा है कि करौली में गुर्जर समाज के बाद अन्य समाज के लोग भी शादी में हेलिकॉप्टर का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं।