जयपुर । यहां के जयसिंहपुरा थाना इलाके में सुबह एक युवक का खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। खेत में सिर कुचल कर हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया। फिर पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया।
जयसिंहपुरा थाने के एसआई ने कहा कि सुबह ग्रामीणों से खेत में एक युवक का शव पड़े होनी की जानकारी मिली। पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर एक पत्थर से सिर कुचले हुए युवक का शव मिला। तब सीनियर अफसरों को घटना की जानकारी दी। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक की फोटो इलाके में सर्कुलेट कराई है। एफएसएल से मिली जानकारी के अनुसार, हत्या 5 से 7 घंटे पहले हुई है। सिर से खून का रिसाव ताजा है। मौके पर पुलिस से एक बड़ा पत्थर मिला है। जिस में खून लगा है। सम्भवत: पत्थर से मृतक का सिर कुचला गया है। पुलिस ने मृतक की फोटो सर्कुलेट कर दी है। वहीं शव को एसएमएस अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया है। शिनाख्त होने पर ही आगे की कार्रवाई शुरू होगी।
लकड़ा की ढाणी, चावंड का मंड के पास खाली जमीन है। जहां पर पहुंचने के कई रास्ते हैं। हर रास्ते पर पुलिस टीम को भेज कर आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं। सम्भवत: रात को बदमाश किसी वाहन से यहां आए और यहां मृतक की हत्या कर फरार हो गए। इलाके में रहने वाले अन्य लोगो से भी यहां हुए मूवमेंट पर पूछताछ की जा रही है।