रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली पहुंचे हैं. इस दौरान आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली में रैली की. उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थी. इस दौरान सभा में से राहुल गांधी की शादी को लेकर सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होंने बताया कि वो कब तक शादी कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने बताया कब कर रहे हैं शादी 

रैली के दौरान एक बच्चे ने राहुल गांधी से उनकी शादी को लेकर सवाल कर दिया था. इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'अब लगता है कि जल्द ही करनी पड़ेगी.' गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज रायबरेली में घर-घर चुनाव अभियान किया. इस दौरान वो घर-घर जाकर लोगों से मिल रही हैं.

'मेरी दोनों माताओं की कर्मभूमी है रायबरेली'

कांग्रेस नेता और रायबरेली लोकसभा सीट से उम्मीदवार राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित बताया कि किस वजह से वो रायबरेली से चुनाव लड़ने आएं हैं. उन्होंने कहा, 'कुछ दिन पहले मैं मां (सोनिया गांधी) के साथ बैठा था.मैंने मां से कहा कि एक-दो साल पहले मैंने एक वीडियो में कह दिया कि मेरी दो माता थी एक सोनिया गांधी और दूसरी इंदिरा गांधी.मेरी दोनों माताओं की ये कर्म भूमि है इसलिए मैं यहां रायबरेली से चुनाव लड़ने आया हूं."

बता दें कि इस बार राहुल गांधी अमेठी से नहीं बल्कि रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां उनकी टक्कर बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह हैं. उन्हें पहले सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद रह चुकी हैं.