‘शैतान’ एक ऐसे पिता की कहानी है जो शैतानी ताकतों के वश में आ चुकी अपनी बेटी को बचाने की खातिर जी जान लगा देता है. ‘शैतान’ में अजय देवगन एक बार फिर अपने फैमिली मैन वाले अंदाज में नजर आए हैं. वहीं आर माधवन ने अपने खौफनाक किरदार से दशहत फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एंटरटेनमेंट के फुल पैकेज वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का परफॉर्म किया है और रिलीज के तीन दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

वहीं वीकेंड के बाद भी ‘शैतान’ के साये से ऑडियंस वीकडेज में भी बच नहीं पाई है. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले मंडे को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

‘शैतान’ ने रिलीज के चौथे दिन कितना किया कलेक्शन

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. इस हॉरर थ्रिलर को ऑडियंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म की ओपनिंग काफी दमदार रही थी और वीकेंड पर तो इस फिल्म ने तूफानी कलेक्शन किया.

फिल्म की कमाई की बात करें तो जियो स्टूडियो के आंकड़ों के मुताबिक ‘शैतान’ ने रिलीज के पहले दिन 15.21 करोड़ कमाए थे. इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में 27.12 फीसदी का उछाल आया और इसने 19.18 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं संडे को फिल्म ने फिर 9.33 फीसदी की तेजी दिखाई और 20.74 करोड़ रुपये बटोर लिए. इसी के साथ शैतान ने रिलीज के तीन दिनों में ही 54 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं अब ‘शैतान’ की रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है.

इसके बाद ‘शैतान’ का 4 दिनों का कुल कलेक्शन अब 62.94 करोड़ रुपये हो गया है.

‘शैतान’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली है कमाई?

‘शैतान’ तूफानी रफ्तार से घरेलू बाजार में ही कलेक्शन नहीं कर रही है इस फिल्म का वर्ल्डवाइड भी खूब डंका बज रहा है. ‘शैतान’ ने दुनियाभर की ऑडियंस को भी अपने वश में ले लिया है औ इसी के साथ ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो जियो स्टूड़ियो ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म की के तीन दिनों के वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर किए हैं. इसके मुताबिक ‘शैतान’ ने दुनियाभर में 80.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और ये अब 100 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर तेजी से बढ़ रही है.

‘शैतान’ स्टार कास्ट

50 से 60 करोड़ के बजट में बनी ‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वश’ की रीमेक है. इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है. विकास इससे पहले चिल्लर पार्टी, क्वीन और सुपर 30 जैरी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. ‘शैतान’ विकास की पहली सुपरनैचुरल मूवी है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका, जानकी बोडीवाला और अंगद राज ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज हुई थी.