मुंबई ।  बीटाउन की ब्यूटीफुल हसीना डायना पेंटी के फैशन में एक चीज जो हमेशा दिखाई देती है वो एलिगेंस है। भले ही वह स्लिट डीटेल वाली स्कर्ट पहनी हों या फिर पावरसूट, सभी में उनके एलिगेंट टच को मिस करना मुश्किल होता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर होता आया है और इसी चीज ने उनके स्टाइल को मलाइका के लेटेस्ट शॉर्ट शिमरी ड्रेस लुक से ज्यादा अट्रैक्टिव बना दिया है। 
इतना ही नहीं डायना का लुक ऐसा है, जो लड़कियों के लिए कैरी करना भी ज्यादा आसान होगा। सिलेब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट मेघना हरिसिंघानी ने मलाइका के उस लुक की तस्वीरें अपने इंस्टा पेज पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर देखा गया था। उम्र को मात देती इस बाला ने हेविली एम्बेलिश्ड वेस्ट पहना था, जिसे चीसेल से लिया गया था। शाइनी ऐंड बीडिड जैकेट स्टाइल्ड ड्रेस मलाइका को गजब का गॉरजस लुक दे रही थी। मलाइका के टोन्ड लेग्स बेहद फेमस हैं। ये ऐसे जबरदस्त फिटनेस गोल्स देते हैं, जैसे और कोई फिट हसीना नहीं दे पाती। फिटनेस लवर मलाइका इस शॉर्ट ड्रेस को पहनकर भी अपने लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। उनकी क्रिश्टीयन लोबोटीन की फोलीस स्ट्रासीटा हील्स इन्हें और हाइलाइट कर रही थीं। वैसे आपको बता दें कि इन गॉरजस हील्स की कीमत 1,58,954 रुपये है। न शिमर और ना कोई कलरब्लास्ट, फिर भी डायना पेंटी का ये लुक एक नजर में इम्प्रेस कर गया। लेटेस्ट पिक में उन्हें वाइट कलर की शर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है।
 इस शॉर्ट लेंथ आउटफिट के ऊपर वह ब्लैक क्रू-नेकलाइन वाला स्वेटर पहनी थीं, जिसकी स्लीव्स के एंड पर वाइट स्ट्राइप्स थीं। डायना ने इस लुक को ब्लैक नी-हाई सॉक्स, हील्स, नैचरल टोन मेकअप और ओपन हेयर के साथ परफेक्ट बनाया था। लोगों को डायना का ये लुक इतना पसंद आया कि उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में तारीफों की बारिश कर डाली और साथ में फायर इमोजी बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। सिर्फ शॉर्ट शर्ट ड्रेस ही नहीं, बल्कि डायना का तो लगभग हर लुक ही दिल जीत ले जाता है। इसका सबूत ये दो तस्वीरें भी हैं। इनमें एक साइड उन्हें स्पगैटी स्लीव्स के कॉर्सेट स्टाइल टॉप और स्लिट लेदर स्कर्ट में देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ वह स्ट्रैपी लो-कट नेकलाइन के टॉप और ट्राउजर में देखी जा सकती हैं। ये दोनों ही लुक्स ऐसे हैं, जिन्हें लड़कियां अपनी वॉरड्रोब का हिस्सा जरूर बनाना चाहें।
 बता दें कि मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनकी उम्र तो बढ़ रही है, लेकिन इसके साथ उनका फैशन सेंस और ज्यादा हाई होता जा रहा है। फैशन डिजाइनर्स से लेकर स्टाइलिस्ट की फेवरिट ये अदाकारा किसी भी तरह के कपड़ों को कैरी करने में हिचकिचाती नहीं है और यही चीज उन्हें स्पेशल भी बनाती है। चाहे साड़ी पहननी हो या फिर लहंगा, या फिर रिप्ड जींस या योगा शॉर्ट्स, हर कपड़े को ये बाला किसी फैशनिस्टा की तरह कैरी करती है। ऊपर से जब वह किसी इवेंट में पहुंचें या फिर फोटोशूट का हिस्सा बनें, तब तो इस बाला का ग्लैमर देखने लायक होता है।