हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। टीवी और फिल्मों के जाने-माने अभिनेता टायलर क्रिस्टोफर का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। टायलर क्रिस्टोफर ने 50 साल की उम्र में अपने सैन डिएगो स्थित अपार्टमेंट में आखिरी सांस ली। अभिनेता अपने शो 'जनरल हॉस्पिटल' और 'डेज ऑफ अवर लाइव्स' के लिए दर्शकों के बीच मशहूर थे। अभिनेता के निधन की पुष्टि 'जनरल हॉस्पिटल' के उनके को-स्टार मौरिस बेनार्ड ने की। 

को-स्टार ने की निधन की पुष्टि

टायलर क्रिस्टोफर के निधन की दुखद जानकारी देते हुए उनके को-स्टार मौरिस बेनार्ड ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज साझा किया। अभिनेता ने लिखा, 'अत्यंत दुख के साथ है कि हम टायलर क्रिस्टोफर के निधन की खबर साझा कर रहे हैं। टायलर का आज सुबह उनके सैन डिएगो अपार्टमेंट में कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया। टायलर सच में एक प्रतिभाशाली व्यक्ति थे, जिन्होंने अपने हर सीन में स्क्रीन पर धूम मचा दी थी। हम अपने प्रिय मित्र को खोने से बहुत दुखी हैं और उनके बच्चों और उनके पिता के लिए प्रार्थना करते हैं।'

ये रोल निभाकर मशहूर हुए टायलर 

टायलर क्रिस्टोफर के निधन से इंडस्ट्री में दुख की लहर दौड़ गई है। अभिनेता के दोस्त और उनके सह-कलाकार सभी उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। टायलर क्रिस्टोफर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता ने साल 1996 से 2016 निकोलस कैसाडाइन की भूमिका निभाई और फिर मेडिकल सोप ओपेरा, 'जनरल हॉस्पिटल' में कॉनर बिशप (2004 से 2005) के रूप में दिखाई दिए थे। वह 'डेज ऑफ अवर लाइव्स' में अपने किरदार स्टीफन डिमेरा के लिए भी लोकप्रिय हैं।