अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को सिनेमाघरों में लगे हुए 28 दिन पूरे हो चुके हैं। शैतान की तरह अजय देवगन की इस साल रिलीज हुई दूसरी फिल्म 'मैदान' ने भी सिनेमाघरों में अपनी पकड़ मजबूत बनाकर रखी है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 'शैतान' की तरह वह दमदार बिजनेस करने में नाकामयाब रही।

11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर ली थी। शुरुआत में जहां 'मैदान' बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे चल रही थी, तो वहीं दूसरे और तीसरे वीकेंड पर अजय देवगन की फिल्म ने अक्षय की मूवी को धोबी पछाड़ दिया था।

हालांकि, अब खुद अजय देवगन की फिल्म की कमाई घटने लगी है। रिलीज के चौथे बुधवार को 'मैदान' एक बार फिर लाखों में आ लुढ़की है।

मैदान ने बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर फिल्म 'मैदान' ने लास्ट वीकेंड पर जिस तरह से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया था, उसे देखते हुए यही लग रहा था कि एक बार फिर से मूवी की कमाई ट्रैक पर लौट आई है। इस फिल्म ने रविवार को टोटल 1.35 करोड़ तक की कमाई की थी।

हालांकि,सोमवार आते ही 'मैदान' बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां की तरह ही पाई-पाई कमाने के लिए तरसने लगी। मंगलवार को तकरीबन 34 लाख के करीब कमाई करने वाली मैदान का बुधवार का हिसाब-किताब भी कुछ ऐसा ही रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक,मैदान ने रिलीज के 28वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 46 लाख के आसपास की कमाई की है। 

अब तक बॉक्स ऑफिस पर कितना पहुंचा मैदान का कलेक्शन?

मैदान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई एक बार फिर से धीमी हो चुकी है। इस फिल्म ने जैसे तैसे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 49.81 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है। मैदान के दुनियाभर में कलेक्शन की बात करें तो रियल लाइफ फुटबॉल कोच पर आधारित इस फिल्म ने टोटल अब तक 66 करोड़ कमाए हैं।

आपको बता दें कि मैदान इंडियन नेशनल फुटबॉल टीम के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के अपनी टीम को जिताने के लिए मैदान में संघर्ष की कहानी को दर्शाती है।