राजस्थान की राजनीति के दिग्गज नेता अशोक गहलोत का आज जन्मदिन है। 3 मई 1951 को जोधपुर में जन्में अशोक गहलोत को दिग्गज नेताओं से जन्मदिन की बधाइयां मिल रही हैं। इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी तीन बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके अशोक गहलोत को लेकर बड़ी बात कही है।

सचिन पायलट ने इस संबंध में दिल लेने वाला ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर आपको स्वस्थ, खुशहाल एवं दीर्घायु जीवन प्रदान करें।


मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कही ये बड़ी बात
वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व सीएम अशोक गहलोत को बधाई दी है। भजनलाल शर्मा ने ट्वीट किया कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।

गोविंद सिंह डोटासरा ने दी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि राजस्थान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अशोक गहलोत को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की मंगलकामना करता हूं।

टीकाराम जूली ने भी किया ये ट्वीट 
राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने ट्वीट किया कि राजस्थान के जननायक अशोक गहलोत को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।