होली से पहले गैस सिलेंडर खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. मार्च महीने में भी सरकारी तेल कंपनियों ने गैस सिलेंडर की कीमतों में इजाफा कर दिया है, लेकिन इन सबके बीच में आपके पास सस्ता गैस सिलेंडर खरीदने का मौका है. देश की राजधानी में घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 1103 रुपये है. आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे सस्ते में गैस सिलेंडर बुक करा सकते हैं- 

कहां से करें सिलेंडर की बुकिंग

अगर आप ऐप के जरिए गैस सिलेंडर की बुकिंग करते हैं तो आपको उसमें कैशबैक का ऑप्शन मिल जाता है. पेटीएम समेत कई ऐप के जरिए गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर आपको कैशबैक की सुविधा मिलती रही है, लेकिन अब आपको बजाज फाइनेंस ऐप के जरिए भी गैस बुकिंग पर छूट का फायदा मिल रहा है. 

किस तरह मिलेगी छूट

डिजिटल पेमेंट की सुविधा प्रदान करने वाले बजाज फिनसर्व ऐप के जरिए ग्राहक गैस बुकिंग पर 50 रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं. बता दें इस ऑफर के लिए आपको कोई भी प्रोमोकोड का इस्तेमाल नहीं करना है बल्कि आप से पेमेंट करके छूट पा सकते हैं. 

क्या है गैस सिलेंडर की कीमत?

दिल्ली में घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 1103 रुपये है जबकि मुंबई में गैस सिलेंडर 1102.50 रुपये में मिल रहा है. कोलकाता में सिलेंडर की कीमत मार्च से पहले 1079 रुपये थी जोकि बढ़कर 1129 रुपये हो गई है. चेन्नई में भी घरेलू गैस सिलेंडर 1 मार्च को महंगा हुआ था. इस शहर में पहले सिलेंडर की कीमत 1068.50 रुपये थी, लेकिन अब इसकी कीमत 1118.50 रुपये हो गई है.