सिविल लाइन थानांतर्गत ग्राम गोढ़ी स्थित केवटा डबरी के जंगल में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक कौन है और कहां का रहने वाला है इस संबंध में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है। लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। प्रथम दृष्ट्या युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई शुरु की जा सकेगी।

स्थानीय लोगों की मानें तो सुबह के समय ग्रामीण इस रास्ते से गुजर रहे थे। इस दौरान लाश को देखा तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस की। जहां घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर दल बल के साथ पहुंचे गए। फिलहाल, जांच की कार्रवाई शुरू हो गई है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग टीम को मौके पर बुलाया। जहां डॉग ने सुगंध लेने के बाद गांव से होते हुए जंगल की ओर भागा।

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। टीम जांच कार्रवाई में जुट गई है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। कोटवार के माध्यम से आस पास गांव में मुनादी कराई जा रही है।